नई दिल्ली : नए कृषि काननों पर चल रहे विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सरकार किसानों से चर्चा के लिए तैयार है। सरकार किसानों से एक फोन कॉल की दूरी पर है।

सर्वदलीय बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है। इस चर्चा में सभी विषयों पर बातचीत होगी और सभी पार्टियों को बोलने का मौका मिलेगा। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के द्वारा किसानों को दिया गया ऑफर अभी भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार है।

जानकारी के मुताबिक बजट सत्र के संचालन के लिए सरकार की ओर से शनिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी । वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार किसानों के साथ बातचीत के जरिये उठाए गए मुद्दों को सुलझाने की लगातार कोशिश कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तीन नए कृषि कानूनों पर केंद्र का प्रस्ताव अभी भी मौजूद है। किसानों के साथ आयोजित हुई पिछली बैठक में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि था कि किसानों से सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं।सरकार आज भी उनकी बात पर कायम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here