देहरादून: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के रामपुर उत्तरप्रदेश में शहीद किसान के घर जा कर उनके परिजनों से मिल कर सांत्वना देने पर भाजापा राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन के हरिद्वार में आज दिए उस बयान जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर लाशों पर राजनीति करने का आरोप लगाया पर जबरदस्त पलटवार किया है।

आज पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि देश भर में चल रहे किसान आंदोलन से भाजापा नेताओं व मोदी सरकार के मंत्रियों का मानसिक संतुलन गड़बड़ा गया है।
उन्होंने कहा कि देश भर में लोगों को हिन्दू मुस्लिम हिन्दू सिख और जाट पात के आधार पर बांटने वाले भाजपाई आज किसान आंदोलन से विचलित हो कर मानसिक संतुलन खो रहे हैं क्योंकि किसान आंदोलन ने सबसे बड़ा काम ये किया कि भाजपा को बेनकाब करते हुए यह बात पूरे देश में साबित कर दी कि भाजापा अपने हर विरोधी को देश द्रोही व पाकिस्तान परस्त करार दे देती है चाहे वो सीएए एनआरसी आंदोलनकारी हों या किसान आंदोलनकारी।

धस्माना ने कहा कि बीजेपी व आरएसएस के लोग लाशों पर राजनीति करते ही जो पुलवामा के शहीदों व देश के शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी सारी चुनावी जनसभाओं में पुलवामा के शहीदों के नाम पर खुलेआम वोट की अपील की यह पूरा देश जानता है और इसीको लाशों पर राजनीति कहा जाता है यह बात शाहनवाज़ हुसैन जी को समझ आनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here