देहरादून : आज दिन भर से उत्तराखंड में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा कई राजनीतिक कयास बाजी लगाई जा रही थी। टीवी जगत से लेकर तमाम अफवाहों का बाजार नेतृत्व परिवर्तन की भी चर्चाएं बाजार में गर्म थी।

शाम होते होते यह सारी अटकलों पर विराम लग गया और बीजेपी कोर कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यह साफ किया की त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर यह कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा को लेकर मंथन हुआ है।

वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार अपने ताबड़तोड़ जनता के बीच संवाद और भ्रमण कार्य पर हैं।और मुख्यमंत्री कल से दो दिवसीय गैरसैंण के दौरे पर हैं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कल गैरसैंण में भाजपा की समस्त जिला अध्यक्षों के साथ बैठक में सम्मिलित होंगे।

उसके बाद 8 तारीख को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रामलीला ग्राउंड गैरसैंण मैं अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पंडित दीनदयाल किसान कल्याण योजना के अंतर्गत प्रदेश में महिला स्वयं सहायता समूह के लिए ब्याज मुक्त ऋण वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार अपने ताबड़तोड़ प्रदेश भर्मण कर जनता के बीच जाकर विकास कार्यो की सौगात जनता को दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here