हरिद्वार : त्रिवेंद्र सिंह रावत कुंभ को लेकर कुछ भागे हुए हैं त्रिवेंद्र सिंह रावत को कुंभ के चक्कर में अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी थी।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज हरिद्वार के दौरे पर थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। वैक्सीन भी पर्याप्त मात्रा में नहीं है कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहिए टीकाकरण हो रहा है। लेकिन इसका असर 42 दिन बाद होता है।

आपको बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री रहते हुए कुंभ को लेकर कहा था कि हम हरिद्वार को बुहान नहीं बनने देंगे जो भी श्रद्धालु कुंभ में डुबकी लगाने आएगा कोविड के नियमों का पालन करना होगा।

और अपने साथ कोरोना रिपोर्ट लाना अनिवार्य होगा लेकिन जैसे ही नेतृत्व परिवर्तन के बाद तीरथ सिंह मुख्यमंत्री बने उन्होंने तुरंत ही त्रिवेंद्र सिंह रावत का फैसला पलट दिया।

तीरथ सिंह रावत ने अब कुंभ को लेकर अपना बयान देते हुए कहा कि हरिद्वार कुंभ भव्य और दिव्य होगा जो भी लोग कुंभ में आना चाहते हैं वह आ सकते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को हरिद्वार के कनखल स्थित हरिहर आश्रम पहुंचे थे। यहां उन्होंने स्वामी अवधेशानंद गिरि से मुलाकात की और प्रसिद्ध पारद शिवलिंग मंदिर में पूजा अर्चना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here