देहरादून :त्रिवेंद्र सिंह रावत जब तक मुख्यमंत्री रहे तो सोशल मीडिया पर लोग कई बार उनका मजाक उड़ाते रहे हैं। तमाम तरीके की बात सोशल मीडिया पर होती रही आज इसी तरह की बात फिर सोशल मीडिया पर चली।

इनकी फेसबुक से एक पोस्ट की गई जिसमें सल्ट विधानसभा से महेश जीना के भाजपा प्रत्याशी बनने की बात कही गई और इसमें उन्होंने एक लाइन अंदर विकास कार्यों को लेकर कहीं।

कि जो सपने पिथौरागढ़ के लिए स्व सुरेंद्र सिंह जीना जी के जो सपने अधूरे रह गए थे उन्हें भी पूरा करेंगे जबकि जो सल्ट विधानसभा है अल्मोड़ा के अंतर्गत आती है और अल्मोड़ा की जगह पिथौरागढ़ लिखा गया

लिहाजा जब बहुत बुरी तरह सोशल मीडिया में इनके ऊपर कटाक्ष किए गए इन का मजाक बनाया गया फिर इनके फेसबुक से इस पोस्ट को एडिट किया गया तब पिथौरागढ़ शब्द हटाया गया

लगता है जो इनकी सलाहकारों की टीम है वह अभी भी इनको छोड़ नहीं रही है और जिन लोगों के कारण इनकी जबरदस्त छीछालेदर हुई है। वो अभी भी कहीं कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

अब देखना ये है कि कब ऐसे लोग जो पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का सोशल मीडिया देखते हैं कब ये इनका पीछा छोड़ते हैं।

त्रिवेंद्र रावत ने मुख्यमंत्री रहते हुए सोशल मीडिया चलाने के लिए लाखों रुपए खर्च करके लोग रखे हुए थे। चूकि अब वह लोग बाहर हो चुके हैं और वह तीरथ सिंह की टीम में घुसना चाहते हैं अब देखना है कि जो लोग आज भी इनके साथ हैं और इस तरीके की हरकतें कर रहे हैं।जिसके कारण त्रिवेंद्र सिंह रावत की छीछालेदर हुई है। तो क्या तीरथ सिंह इनको अपनी टीम में शामिल करते हैं या नहीं करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here