देहरादून: आज सुबह 11:00 बजे दैनिक उत्तराखंड ने एक खबर अपलोड की उस खबर में हमने बताया कि जो ऑडियो वायरल हो रहा था उसमें किस विधायक के बारे में कहा गया है।औऱ किस शिक्षा अधिकारी के बारे में कहा गया है और क्या क्या कहा गया है और क्या प्रकरण है।

उसमें हमने बताया कि एक शिक्षक के ट्रांसफर को लेकर जिला पंचायत सदस्य प्रदीप भट्ट और रघुवीर सिंह सजवाण के बीच झगड़ा हुआ उसमें उन्होंने टिहरी के मुख्य शिक्षा अधिकारी को जान से मारने की बात कही और घनसाली के विधायक को जूते मारने की बात कही जिसको दैनिक उत्तराखंड ने प्रमुखता से दिखाया।

और जो धमकाने वाली बात थी वह जब मुख्य शिक्षा अधिकारी शिवप्रसाद सेमवाल तक पहुंची और जब आज हमारा वीडियो बहुत तेजी से हजारों लोगों तक वायरल हो चुका है कुछ घंटे में और बहुत सारे लोगों ने उसको शेयर भी कर रखा है और उसमें तमाम तरीके की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं।

उसके बाद हमने जिस प्रकार से उसका एक-एक कर पटाक्षेप किया कि उस ऑडियो में कौन-कौन लोग क्या बात कर रहे हैं और किस बारे में बात कर रहे हैं। और प्रभारी मंत्री यतिस्वरानंद की इसमें क्या भूमिका थी और उसमें मुख्य शिक्षा अधिकारी शिवप्रसाद सेमवाल की क्या भूमिका थी विधायक शक्ति लाल शाह के बारे में क्यों कहा गया और प्रदीप भट्ट किस का ट्रांसफर करवाना चाह रहा था।

https://fb.watch/4_tuU15wFS/

जब हमने इन सब बातों का पटाक्षेप कर दिया तो इसके बाद मुख्य शिक्षा अधिकारी शिव प्रसाद सेमवाल ने नरेंद्र नगर थाने में तहरीर दी है और रघुवीर सिंह सजवाण से अपनी जान को खतरा बताया है। और रघुवीर सिंह सजवाण पर कार्रवाई करने की मांग की है।

हजारों लोगों ने उस वीडियो को देखा जो दैनिक उत्तराखंड ने चलाया और तमाम शिक्षक संगठनों ने और शिक्षकों ने तमाम समाज के लोगों ने इस घटना की बहुत आलोचना की है कि जो यह इस प्रकार की धमकी दी गई है और लोगों ने इसके खिलाफ आंदोलन की धमकी भी दी है अब देखना है कि क्या इस पर FIR होती है या नहीं होती है क्या सत्ता के दबाव में इस मामले को दबा दिया जाता है और रघुवीर सजवाण अब अपनी कितनी ताकत दिखा पाता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here