देहरादून:उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कोरोना से लड़ने के लिए सभी मंत्रियों को मोर्चे पर उतार दिया है साथ ही साथ उन्हें तत्काल उन जिलों में कमान संभालने का आदेश भी दिया गया है जिनका उन्हें इस प्रकार प्रभार दिया गया है मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने संदेश में उक्त बात कही है
राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार के सभी मंत्रियों को कोविड-19 की रोकथाम के प्रबंधन एवं अनुश्रवण हेतु जिलेवार जिम्मेदारी सौंपी गई है। कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज जी को हरिद्वार, कैबिनेट मंत्री डॉ.हरक सिंह रावत जी को पौड़ी एवं रुद्रप्रयाग, कैबिनेट मंत्री श्री बंशीधर भगत जी को नैनीताल, कैबिनेट मंत्री श्री यशपाल आर्य जी को उधम सिंह नगर, कैबिनेट मंत्री श्री सुबोध उनियाल जी को टिहरी, कैबिनेट मंत्री श्री बिशन सिंह चुफाल जी को बागेश्वर एवं पिथौरागढ़, कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी जी को देहरादून, कैबिनेट मंत्री श्री अरविंद पांडे जी को चंपावत, राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत जी को चमोली, राज्यमंत्री श्रीमती रेखा आर्य जी को अल्मोड़ा और राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद जी को उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सभी मंत्रीगणों से अपेक्षा है कि वे तत्काल अपने-अपने जिलों की जिम्मेदारी लेकर संबंधित जिलाधिकारियों से समन्वय बनाएंगे साथ ही कोविड-19 की रोकथाम से संबंधित हरसंभव कदम उठाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here