अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई है। छोटा राजन को पिछले दिनों कोविड संक्रमण से इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छोटा राजन को तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान कोरोना हो गया था। अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। कई दिनों तक उसकी हालत स्थिर बनी हुई थी, लेकिन शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। छोटा राजन पर अपहरण और हत्या के कई मामलों समेत 70 से अधिक केस दर्ज थे। उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। हालांकि पिछले दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया था।

मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट में भी छोटा राजन आरोपी था। छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निकालजे था। 2015 में उसे इंडोनेशिया से भारत प्रत्यर्पित कर लाया गया था। 26 अप्रैल को उसे कोरोना संक्रमण से इलाज के लिए एम्स ले जाया गया था। तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने 26 अप्रैल को एक केस की सुनवाई के दौरान बताया था कि छोटा राजन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पेशी के लिए नहीं लाया जा सकता। इसकी वजह यह है कि उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और अस्पताव में भर्ती कराया गया है।

AIIMS ने अंडरवर्ल्ड डॉन की मौत की खबर की खारिज

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ठीक है। सोशल मीडिया पर छोटा राजन के कोरोना संक्रमण की मौत की खबर चल रही है लेकिन दिल्ली एम्स और तिहाड़ जेल के DG ने इस बात का खंडन किया है. इससे पहले कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह बताया गया था कि छोटा राजन की शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई।

छोटा राजन तिहाड़ जेल में बंद था। इसी दौरान उसे कोरोना संक्रमण हो गया था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था.…

दरअसल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उसे AIIMS में भर्ती कराया गया था। पिछले काफी दिनों से उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. लेकिन शुक्रवार दोपहर उसकी मौत को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here