देहरादून:राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी कठिन परिस्थितियों में हमेशा जनता के साथ खड़े होते हैं। उन्होंने हमेशा से यह साबित किया है कि वह जनता के हित में सोचते हैं और जनता के लिए अनिल बलूनी लगातार काम करते आए हैं। अब जब प्रदेश में एक बार फिर से मुसीबतों के बादल छा गए हैं तब सांसद अनिल बलूनी जनता की सेवा के लिए फिर से सामने आए हैं।

अनिल बलूनी ने राज्य के लिए आक्सीजन सिलिंडर का एक ट्रक गुजरात से देहरादून भिजवाया है जो कि उत्तराखंड पहुँच चुका है। भाजपा सांसद बलूनी ने कहा कि उनकी पिछले दिनों मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति पर चर्चा हुई थी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई। साथ ही संक्रमितों की संख्या के अनुपात में अधिक आक्सीजन सिलिंडर की जरूरत बताई। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिलिंडर उपलब्ध होने पर उन्हें बार-बार भरवा कर ज्यादा से ज्यादा पीड़ि‍तों को जरूरत होने पर आक्सीजन दी जा सकती है।

अनिल बलूनी ने सोशल मीडिया के माध्य्म से कहा कि…

मित्रों, मेरे शुभचिंतकों और साथियों द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडरों का सहयोग उत्तराखंड के लिए किया गया था। आज प्रातः सिलेंडरों का ट्रक कच्छ, गुजरात से चलकर देहरादून जिला प्रशासन के पास पहुंच चुका है। राज्य सरकार द्वारा मांग के आधार पर इनका वितरण किया जायेगा।इस समय बहुमूल्य जीवन बचाने के लिए इन सिलेंडरों का ख़ासा उपयोग है।
ऑक्सीजन सिलेंडरों की मांग को देखते हुए मेरा प्रयास है कि मैं और भी सिलेंडरों की व्यवस्था कर सकूँ, जिसके लिए मेरा प्रयास जारी है। सिलेंडर निर्माण करने वाली कंपनियां दिन रात काम करके डिमांड पूरी करने का प्रयास कर रही हैं। अपेक्षा है कि शीघ्र ही अतिरिक्त सिलेंडरों की व्यवस्था हो जाएगी। इस समय सिलेंडर संजीवनी का काम कर रहे हैं। हम एकजुट होकर सकारात्मक तरीके से कोरोना को पराजित करेंगे।
आप सबसे अनुरोध है कि बढ़ते हुए संक्रमण से अपने को और अपने परिवार को बचायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here