देहरादून:उत्तराखंड में जहां एक और कोरोना से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और आए दिन उत्तराखंड में कोरोना से लोग डरे हुए हैं। वही अब बादल फटने की घटनाओं ने भी उत्तराखंड को दहला दिया है। उत्तराखंड में लगातार बादल फटने की घटनाएं हो रही हैं।पहाड़ के कई इलाकों में पिछले 1 महीने में बादल लगातार फटे हैं।वही पिछले 2 दिनों से प्रदेशभर में हो रही बारिश ने भी आपदा के हालात बना दिए हैं।

उत्तराखंड में लगातार दो दिनों से हो रही बारिश के चलते बादल फटने की घटनाएं हो रही हैं। पहाड़ के कई इलाकों में पिछले 1 महीने में बादल लगातार फटे हैं वही पिछले 2 दिनों से प्रदेशभर में हो रही बारिश ने भी आपदा के हालात बना दिए हैं वहीं मौसम विभाग ने 19 और 20 तारीख मैं मौसम को लेकर अलर्ट भी जारी किया है बता दें चकराता तहसील के बिजनू के समीप बिजनाड छानी में बादल फटने से तबाही की खबर है सुबह बादल फटने से कोल्हा गांव में मकान ध्वस्त होने से कई लोगों के लापता होने की खबर है। एसडीआरएफ और पुलिस मौके पर पहुँच कर ग्रमीणों की हर सम्भव मदद में जुट गई है।

आपदा के बाद अब तक एक व्यक्ति का शव निकाला दिया गया है। अभी भी दो और शवों के लापता होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि काजल 13 वर्ष, साक्षी 13 वर्ष को तलाश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here