हल्द्वानी : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके निवास स्थान पर रखा गया। सीएम तीरथ सिंह रावत सहित भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने उनको श्रद्धांजलि दी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नैनीताल रोड से अंतिम दर्शन के लिए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा की शव यात्रा निकाली। शव यात्रा के दौरान लोगों ने उनको नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश पंचतत्व में विलीन हो गईं। रानीबाग चित्रशिला घाट में उनके पुत्र बॉबी हृदयेश, सौरभ हृदयेश और सुमित हृदयेश ने चिता को मुखाग्नि दी। सोमवार सुबह से ही नैनीताल रोड स्थित उनके आवास संकलन में उनके अंतिम दर्शन के लिए कांग्रेस नेताओं, उनके समर्थकों और स्थानीय नेताओं का तांता लगा रहा। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, सांसद अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, यशपाल आर्य और अरविंद पांडेय सहित कई भाजपा नेता भी पहुंचे।

जमकर उड़ी कोरोना कर्फ्यू की धज्जियां…

वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष इंद्रा ह्रदयेश की अंतिम यात्रा में कोरोना कर्फ्यू की भी जमकर धज्जियां उड़ी उनके कार्यकर्ता समेत तमाम बड़े नेता उनके अंतिम दर्शन में शामिल हुए लेकिन कोविड गाइडलाइन का पालन करना भूल गए।

उत्तराखंड सरकार की गाइड लाइन में किसी भी शव यात्रा में अधिकतम 20 लोगों की परमिशन दी गई है वही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश की अंतिम यात्रा में हजारों लोगों का जमावड़ा देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here