काशीपुर : मैं काम करते हुए थक चुका था। इसलिये ऊर्जावान व्यक्ति को लगाया गया है। जिससे हम और ऊर्जा से काम कर सकें। यह बात बुधवार को काशीपुर में आयोजित रक्तदान शिविर के शुभारंभ को पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कही। उन्होंने कहा वह अच्छा काम कर रहे हैं। 2022 का विधानसभा चुनाव भाजपा और सीएम तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। बुधवार को पूर्व सीएम रावत रामलीला मैदान में भाजयुमो के रक्तदान शिविर के शुभारंभ से पूर्व वार्ता कर रहे थे। चुनाव में त्रिवेंद्र या तीरथ किसके कार्यकाल को लेकर जनता के बीच जाने के सवाल पर उन्होंने कहा भाजपा सरकार 18 मार्च 2017 से चल रही है। तब भी टीएसआर थे और आज भी टीएसआर हैं।

त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने कि जब मीडिया ने वजह पूछी तो उस समय भी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आपको यह वजह पूछने के लिए दिल्ली जाना पड़ेगा।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आखिरकार वह क्या वजह रही की उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पार्टी हाईकमान के द्वारा हटाया गया और आज तक वह वजह भी नहीं बताई गई।
त्रिवेंद्र सिंह रावत नए मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही कहा था कि हम प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की सरकार चलाएंगे और उनके कार्यकाल में काफी हद तक यह देखा भी गया और उन्होंने अपने 4 साल के कार्यकाल के बीच में मंचों से भी कई बार कहा कि हमने सचिवालय विधानसभा और मुख्यमंत्री आवास को माफिया मुक्त कर दिया है और जो भी प्रदेश में भ्रष्टाचार करेगा वह बख्शा नहीं जाएगा।

हालांकि उत्तराखंड की जनता यह जानना चाहती है कि वह क्या वजह है रही कि त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाया गया और तीरथ सिंह रावत को लाया गया और क्या बीजेपी हाईकमान क्या जनता के सामने कभी इन बातों का जवाब देगा इसका सबको इंतजार रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here