शनिवार की रात मादक पदार्थों का सेवन कर हरकी पैड़ी क्षेत्र में हुड़दंग मचा रहे श्रीगंगा सभा के दो कर्मचारियों समेत नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया।

वहीं हाथ में गंगाजल देकर गंगा किनारे नशा न करने की शपथ भी दिलवाई गई। कोरोना काल की दूसरी लहर के बाद अनलॉक हुई धर्मनगरी में रोजाना यात्रियों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में हरकी पैड़ी क्षेत्र में युवक मादक पदार्थों का सेवन कर रोजाना हुड़दंग मचा रहे हैं। हरकी पैड़ी पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ डीजीपी व हरिद्वार एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अभियान के तहत शनिवार की रात को पुलिस ने हरकी पैड़ी पर हुड़दंग मचा रहे नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो लोग श्री गंगा सभा के कर्मचारी भी हैं।

पुलिस ने दीपक व प्रवीण निवासी जग सीना जिला करनाल हरियाणा, राकेश कुमार निवासी मौसम गढ़ व राहुल कुमार निवासी सलेमपुर बुलंदशहर उत्तर प्रदेश, विकास व अरविंद कुमार निवासी ग्राम विधाना कैथल हरियाणा, जगदंबा प्रसाद थपलियाल व रितिक रस्तोगी कर्मचारी श्री गंगा सभा हरिद्वार और कृष्ण निवासी कैथल हरियाणा को पकड़ा है।

न्यायालय में पेश करने से पहले हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज अरविंद रतूड़ी ने सभी आरोपियों को गंगा जल हाथ में लेकर शपथ दिलवाई। आरोपियों ने शपथ लेते हुए कहा कि वे भविष्य में धार्मिक स्थलों पर इस प्रकार के कृत्य नहीं करेंगे और न ही किसी अन्य को करने देंगे। नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here