रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। सिल्ला-ब्राह्मण गांव में शनिवार रात को गुलदार ने डेढ़ वर्ष की बच्ची को निवाला बना लिया। गुलदार घर के आंगन से बच्ची को उठा ले गया। देर रात को बच्ची का शव घर से काफी दूर मिला।

जानकारी के मुताबिक प्रमोद कुमार की डेढ़ वर्षीय ऋषिका को घर के आंगन से गुलदार उठा ले गया। परिजनों के शोर मचाने पर भी गुलदान ने बच्ची को नही छोड़ा और जंगल लेकर चला गया।

बता दें कि बीते शुक्रवार को गुलदार ने इसी क्षेत्र में एक महिला पर हमला किया था। हरिद्वार में जंगल से निकलकर आधी रात को गुलदार भीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में घुस गया था। कालोनी की सड़कों पर घूमता गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। आबादी क्षेत्र में गुलदार दिखने से लोगों में दहशत बनी है। वन विभाग ने एहतियातन क्षेत्र में गश्त के लिए टीम लगा दी है।

भीमगोड़ा क्षेत्र राजाजी टाइगर रिजर्व के जंगलों से सटा हुआ है। यहां जंगली जानवरों की घुसपैठ होती रहती है। बुधवार की रात में करीब दो बजे एक गुलदार जंगल से निकलकर भीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में घुस गया था।

गुलदार काफी देर तक गलियों में घूमता रहा। गुलदार की यह चहल-कदमी घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। गुलदार आने की सूचना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here