चमोली: आपको याद होगा 11 जुलाई को चमोली जिले के उप डाकघर गैरसैंण का ताला तोड़कर 32 लाख की नकदी चोरी की गई थी। वही आज मामले का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही 20 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।

आपको बता दें कि गैरसैंण थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित उप डाकघर गैरसैंण किराये के भवन में संचालित हो रहा है। यहां इसी साल 11 जुलाई को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर डाकघर में ताले टूटे होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस डाकघर पहुंची तो वहां रखी 31 लाख 37 हजार 972 रुपये की नकदी गायब मिली।

मामले में प्रभारी पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी चमोली धन सिंह तोमर और सीओ कर्णप्रयाग विमल प्रसाद ने जांच को लेकर थानाध्यक्ष गैरसैंण के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम का गठन किया।जांच के बाद आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी और उन्होंने कैलाश नेगी पुत्र नरेन्द्र सिंह नेगी निवासी चंडीखेत, रानीखेत अल्मोड़ा, नरेन्द्र सिंह पुत्र खीम सिंह निवासी अल्मोड़ा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके पास से 20 लाख रुपये नगद, एक बाइक, आइफोन समेत तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here