जागेश्वर: सुप्रसिद्ध जागेश्वर मंदिर में आंवला (बरेली मंडल) से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के अभद्र व्यवहार पर उबाल आ गया है। शिवधाम में सत्ता की हनक करार दे प्रबंधक से गालीगलौज व धक्कामुक्की मामले में पुजारी भड़क उठे हैं। विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने इसे देवभूमि एवं पंडिताचार्यों का अपमान बता धरना शुरू कर दिया। वहीं प्रबंधक भगवान भट्ट ने भाजपा सांसद के सुविधा शुल्क संबंधी आरोप को निराधार करार दिया।

ये भी पढ़े….

Video:भाजपा के बदतमीच सांसद की उत्तराखंड मे गुंडागर्दी

मामला बीते शनिवार का है। आंवला से भाजपा सांसद धमेंद्र कश्यप, उनके साखी मोहन राजपूत व सुनील तायल शाम जागेश्वरधाम पहुंचे। ये लोग हर माह दर्शन को आते रहते हैं। सांसद व उनके सहयोगियों को पहले ही बता दिया गया था कि कोरोनाकाल में कोविड-19 नियमों के तहत सायं छह बजे बाद पूजा नहीं होगी। पुजारियों के अनुसार भाजपा सांसद कश्यप ने पूजा कर ली मंदिर से बाहर आने के बजाय इधर उधर घूमते रहे। एतराज पर उन्होंने खुद को भाजपा सांसद बता हनक दिखाई।

बाहर मौजूद अन्य श्रद्धालु भी कश्यप को देख पूजन के लिए मंदिर में प्रवेश की जिद करने लगे। तब प्रबंधक ने सांसद कश्यप से छह बजने व मंदिर का गेट बंद किए जाने की बाध्यता बताई। इस पर सासंद कश्यप भड़क उठे। प्रबंधक भगवान भट्ट से सांसद व दो अन्य साथियों नेन बहस व धक्कामुक्की शुरू कर दी गई। शिव केक धाम में गालीगलौज की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here