देहरादून: अफगानिस्तान में हालात बद से बदतर हो चुके हैं चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल है हालांकि पिछले 3 दिनों से बंद हवाई अड्डे को आज खोल दिया गया है अमेरिकी सेना एयरपोर्ट को खाली कराने में जुटी हुई है इन बिगड़ते हालातों के बीच अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास पहले ही बंद हो चुका है। ऐसे में अफगानिस्तान में रह रहे भारतीय मूल के लोग वीडियो जारी करके भारत सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

जो लोग अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं उनके परिवार भी भारत सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली कंचन क्षेत्र के पति प्रवीण अफगानिस्तान के काबुल में काम करने के लिए गए थे और काबुल में फंसे हुए हैं प्रवीण ने सोशल मीडिया एक वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने भारत सरकार से भारतीयों को जल्द मदद पहुंचाने की गुहार लगाई है।

कंचन क्षेत्री का रो रो कर बुरा हाल है कंचन कहते हैं कि उनके पति के साथ पांच लोग अफगानिस्तान में काम करने के लिए गए थे लेकिन हालात बहुत बिगड़ रहे हैं उनके पति ने सरकार से मदद मांगी है और वह भी सरकार से कहना चाहती हैं कि सरकार हमारी बात सुनो और जल्द से जल्द भारतीय तक मदद पहुंचाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here