रुद्रपुर: प्रदेशभर में कांग्रेस इनदिनों परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। वहीं, इस परिवर्तन यात्रा के दौरान एक शख्स को पिस्टल लगाकर घूमना व प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया। थाना पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके भाई के खिलाफ भी लाइसेंसी पिस्टल का दुरुपयोग करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. गिरफ्तार आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि 6 अगस्त को कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा बाजपुर से गदरपुर पहुंची थी। इस दौरान यात्रा में कार में बैठा एक शख्स पिस्टल लगाकर प्रदर्शन करता हुआ दिखाई दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसओ सतीश चंद्र कापड़ी ने चकरपुर बाजपुर निवासी आरोपी फईम उर्फ बाबू बाजपुर से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जिस पिस्टल को वह लेकर घूम रहा था, वह उसके बड़े भाई अब्दुल अहमद का है। जिसके बाद पुलिस ने पिस्टल और कार को अपने कब्जे में लेते हुए दोनों भाइयों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धारा 29 व 30 का उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आज आरोपी फईम को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही अब्दुल अहमद के शस्त्र निरस्त्रीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।
एसओ सतीश कापड़ी ने बताया एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। जिसका सज्ञान लेते हुए आरोपी को सार्वजनिक स्थान पर पिस्टल लगाकर घूमने व प्रदर्शन करने के मामले में कार और पिस्टल सहित गिरफ्तार किया है। जांच में पिस्टल का लाइसेंस आरोपी के भाई के नाम दर्ज होना पाया गया ऐसे में आरोपी के भाई अब्दुल के खिलाफ भी अभियोग पंजीकृत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here