देहरादून: कुछ समय पहले उपनल के माध्यम से जल संस्थान में नौकरी लगाए गए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के बेटे आयुष अग्रवाल को तब इस्तीफा देना पड़ा था जब मीडिया में विधानसभा अध्यक्ष पर सवाल खड़े हुए कि आखिरकार क्या उन्हीं की बेटे ने इंजीनियरिंग की थी या विधानसभा अध्यक्ष का बेटा होना ही नौकरी पाने का एकमात्र कारण है।


तब आनन-फानन में मीडिया में मची शोर को दबाने के लिए इस्तीफा दिलाया गया था लेकिन अब पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के बेटे की बेरोजगारी को दूर करने के लिए उन्हें अपना सलाहकार नियुक्त किया है।


देखना है कि विधानसभा अध्यक्ष के बेटे को सलाहकार बनाने के बाद अब किस प्रकार की प्रतिक्रिया आती है और उत्तराखंड के बेरोजगार चुनाव से ठीक पहले को टर्मिनस आधार पर दी गई इस नियुक्ति पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं ऋषिकेश विधानसभा के मतदाता विधानसभा अध्यक्ष के बेटे की इस नियुक्ति पर कितना सहमत होते हैं यह सब भी देखना बाकी

सूत्रों के अनुसार विधानसभाध्यक्ष के बेटे की नियुक्ति पर खतरे के बादल मंडरा रहे है और पूर्व की भांति जोइनिंग लेने से पहले इस्तीफा भी हो सकता है।

वही इस नियुक्ति को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है। वहीं उन्होंने सीएम और विधानसभा अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए मोर्चा खोल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here