देहरादून: उत्तराखंड में विधायकों के एक गांव से दूसरे दल में जाने के क्रम में जिस प्रकार 3 विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है उसके बाद डबल इंजन सरकार में मंत्री यशपाल आर्य और नैनीताल से उनके विधायक रहे बेटे संजीव आर्य ने कांग्रेस ज्वाइन की है। उसी क्रम में आज देहरादून में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह कि एक बार फिर हरक सिंह रावत और उमेश शर्मा काऊ से तकरीबन 1 घंटे तक लंबी बातचीत चली है हरीश रावत द्वारा बागियों पर नरमी दिखाने के बाद आज की मुलाकात के कई सियासी मायने हैं।

विधानसभा के नज़दीक Defence Colony में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत,विधायक उमेश शर्मा काउ, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और हरिद्वार से आये कांग्रेसी नेता ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी की गुफ़्तगू कुछ गुल खिलाती दिख रही है।

लगभग एक घंटे पहले शुरू हुई इस मुलाक़ात के लिए सबसे पहले आने वालों में ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी थे,उनके बाद नेता विरोधी दल प्रीतम सिंह पहुँचे और उमेश शर्मा काउ सबसे बाद में.यह मुलाक़ात आने वाले दिनों में उलटफेर करेगी यह तय है।

AICC General Secratery हरीश रावत के बाग़ियों को लेकर हाल में दिये गए बयानों के बाद उक्त चारों नेताओं की मुलाक़ात काफ़ी अहम हो गई है।

देखना है कि यशपाल आर्य और संजीव आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद हरक सिंह रावत और उमेश शर्मा काऊ को लेकर हुई आज की बैठक कब असर दिखाती है और क्या भारतीय जनता पार्टी डैमेज कंट्रोल कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here