चम्पावत: चम्पावत क्षेत्र में आपदा के बाद दौरे पर पहुंचे राज्य के आपदा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत को आपदा राहत कार्यों में देरी पर विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। विधायक ने आरोप लगाया कि मंत्री उन्ही स्थानों पर आपदा का दौरा कर रहे हैं, जहां चॉपर उतर सके। कहा कि उनकी विधानसभा में इस आपदा से सात लोगों की जान गई है, लेकिन उस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

दो टूक कहा कि उनके लिए क्षेत्र की जनता सबसे पहले है। उन्होंने आरोप लगाया कि अफसर सरकार को आपदा के गलत आंकड़े दे रहे हैं। शनिवार को चम्पावत पहुंचे मंत्री धन सिंह रावत ने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान साथ में चल रहे लोहाघाट विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने क्षेत्र में आपदा राहत कार्यों में देरी पर काफी नाराजगी जताई।

वह ग्रामीणों की परेशानी को लेकर काफी चिंतित नजर आए। विधायक ने मंत्री को खरी-खोटी सुनाने के साथ ही डीएम को भी निशाने पर लिया। उन्होंने मामले की दिल्ली जाकर शिकायत करने और राजनीति छोड़ने तक की चेतावनी दे डाली। इस दौरान मंत्री चुपचाप विधायक की सुनते रहे। नाराजगी जताई कि आपदा के बाद भी जिला प्रशासन की ओरे से राहत व बचाव कार्य में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here