देहरादून: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से अपलोड की है। दरअसल उर्वशी रौतेला ने अपने फेसबुक अकाउंट से बद्रीनाथ धाम की एक फोटो अपलोड की है जिसमें खुद उर्वशी रौतेला मौजूद हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला ने बद्रीनाथ धाम की फोटो को केदारनाथ धाम के रूप में प्रस्तुत किया है। उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद ही लोग कमेंट कर, उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला उत्तराखंड की ही रहने वाली है। बावजूद इसके विश्व प्रसिद्ध,  बद्रीनाथ धाम और केदारनाथ धाम का ही पता नहीं है। जबकि बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम को देश ही नहीं विदेशों में रहने वाले लोग जानते हैं। लेकिन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की एक पोस्ट से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। उनकी फेसबुक के नीचे उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं कुछ लोगों का कहना है कि यह बद्रीनाथ है केदारनाथ नहीं। तो वही, दूसरे व्यक्ति सुनील भट्ट ने कॉमेंट किया कि बद्रीनाथ धाम को केदारनाथ धाम बता रही हैं यह लोग पवित्र धामों पर भी टीआरपी बटोरने लग जाते हैं। इस तरीके के तमाम कमेंट उर्वशी रौतेला की पोस्ट के पर आ रहे हैं।

अब देखना है कि क्या उर्वशी रौतेला अपनी इस पोस्ट को सही करती हैं या नहीं करती हैं। लेकिन यह तो साफ हो गया है कि जिस तरीके से उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड में ही हुआ और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी उत्तराखंड से की है और बद्रीनाथ धाम को वह केदारनाथ हम बता रही है इसे यह पता लगता है कि की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने उत्तराखंड से कितना लगाव रखती हैं यह उनकी पोस्ट से साफ झलक रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here