देहरादून: पिछले दिनों गृह मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड दौरे के दौरान जब उन्होंने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व जोरदार हमले किए तो हरीश रावत ने उस मौके को लपक डाला और नारा दिया अमित शाह की चाहत हरीश रावत ।

आज मोदी के केदारनाथ दौरे के दौरान मोदी समर्थकों ने पूरी ताकत लगाई कि हरहाल मे मोदी- मोदी किया जाय । फेसबुक व्टसऐप ट्वीटर पर ताकत झोंकी गई लेकिन आश्चर्यजनक रूप से चर्चे रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के । ट्विटर पे सुबह से ही जय बाबा केदार के द्वारा और Harish Rawat trend करता दिखा ट्विटर यूज़र्स का भारी समर्थन केदारनाथ के विषय में हरीश रावत को मिला और पूरे देश के टॉप ट्रेंड्स में जय बाबा केदारनाथ और हरीश रावत का कैलाश खेर द्वारा गाया गया गाना व वीडियो चर्चा में रहा चर्चा का विषय बना हज़ारों हज़ारों लोगों ने समर्थन में ट्वीट किए और इंडिया के टॉप रुतबे जय बाबा केदार को पहुँचाया

मोदी के केदारनाथ दौरे मे इस प्रकार हरीश रावत के टाप फाइव मे ट्रेंड करने से स्पष्ट है कि 2022 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी मे हरीश रावत कंही कमजोर नही हैं और अगर यही ट्रेड जारी रहा तो कांग्रेस की ओर से हरीश रावत भाजपा के गले की फांस बन सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here