हैदराबाद: तेलंगाना में ऐसी एक घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपने घर की छत पर ही गांजे के पौधे लगाए थे। हद तो तब हो गई जब उस व्यक्ति ने कहा कि वह अच्छी नींद के लिए गांजे का आदी है। इसलिए उसने छत पर गांजे की खेती कर रखी है। जवाहर नगर पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेने के साथ गांजे के पौधों को जब्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सिकंदराबाद निवासी पिलोटला वेंकटनारसिंह शास्त्री (53) ने अपने घर की छत पर गांजा के पौधे लगाए थे। खबर पाकर जवाहर नगर पुलिस ने छापेमारी की तो उन्होंने पाया कि फूलों के गमलों में गांजा के पौधे लगाए गए हैं। पुलिस ने इस तरह के सात गमले जब्त किये हैं. पुलिस ने गांजा के पौधे उगाने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

उससे पूछताछ करने पर व्यक्ति के जवाबों से पुलिस हैरान रह गई। उसने पुलिस को बताया कि वह अच्छी नींद के लिए रात के खाने के बाद गांजा पीता है। उसकी दुकान में काम करने वाले अन्य एक व्यक्ति के कहने पर उसने गांजा के पांच बीच खरीदे थे। जुलाई में उसने गांजे के कुछ बीज बोये और बाकी के बीज उसने सितम्बर में बोया था। बीज लगाने के 15 से 20 दिनों बाद पौधे सेवन के लिए तैयार हो जाते थे।

उसने बताया कि ये गांजा वह किसी को बेचना नहीं चाहता था। उसने बस अपने कुछ दोस्तों को उपहार के रूप में दिया था। यह जानने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here