हल्द्वानी : शहर के एक होटल में महिला मित्र के साथ ठहरे पशुपालन विभाग के बाबू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह खाना खाकर रात को सो गए थे। सुबह बिस्तर पर उनका शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। महिला मित्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

मूल रूप से बुंगा कड़ाई (चमोली गढ़वाल) निवासी दिनेश लाल (55) पशुपालन विभाग भीमताल में बाबू के पद पर तैनात थे। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मंगलवार की रात वह अपने ही विभाग में कार्यरत एक महिला मित्र कर्मचारी के साथ रोडवेज स्टेशन के पास एक होटल में ठहरे थे। रात में दोनों ने एक साथ खाना खाया। इसके बाद सो गए थे। सुबह महिला मित्र ने देखा तो दिनेश का शव बिस्तर पर पड़ा था।

 

उसने इसकी सूचना होटल के कर्मचारियों की दी। कर्मचारियों की सूचना पर कोतवाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही स्वजनों को मामले की जानकारी दी। एसआइ रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि दिनेश लाल की जेब में हार्ट की दवा मिली है। पूछताछ में महिला ने बताया कि दिनेश ने शराब पीने के बाद सोने से पहले दवा खाई थी। पुलिस के अनुसार मौत के वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस…

होटल में कर्मचारी की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि होटल में ठहरने के दौरान आइडी जमा की गई थी या नहीं। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि होटल के कैमरे खराब मिले तो उसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here