श्रीनगरः पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल में लोगों से लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां एक व्यापारी ने सस्ते दाम में सामान बेचने के नाम पर लोगों से लाखों रुपए ऐंठ लिए और फरार हो गया। फिलहाल, पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल, श्रीनगर गढ़वाल में जयंती ट्रेडर्स नाम से एक व्यक्ति ने दुकान खोली। जहां पर बाजार के अन्य दुकानों से 40 फीसदी कम दाम पर सामान दिए जाने का दावा किया।जिसके लालच में आकर कई लोगों ने यहां से लाखों रुपए के सामान के ऑर्डर दे दिए, लेकिन दिवाली के अगले दिन ही व्यापारी अचानक गायब हो गया।

आरोप है कि व्यापारी कई लोगों से लाखों रुपए एडवांस लेकर भाग गया है। वहीं, कई दिनों तक इंतजार करने के बाद दुकान के मकान मालिक ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं, स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि इस तरह की घटना के लिए पहले ही लोगों को चेता दिया गया था, लेकिन लोग सस्ते के लालच में आकर ठगी का शिकार हो गए। उधर, मामले में पुलिस प्रशासन का कहना है कि उक्त घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही उक्त व्यापारी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here