रुद्रपुर: प्रधानमंत्री की तरफ से तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने के फैसले का किसान संगठनों और राजनीतिक दलों ने तहे दिल से स्वागत किया है। रुद्रपुर के महाराजा रणजीत सिंह पार्क में इस मौके पर किसान नेताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी। इस मौके पर सभी ने मांग रखी कि अभी जीत असली बाकी है। केंद्र सरकार ने फैसला लेकर किसानों को राहत दी है, लेकिन एमएसपी और किसानों पर मुकदमे वापस होने तक संघर्ष जारी रहेगा।

तराई किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजेंदर सिंह विर्क ने इस मौके पर कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री ने गुरु परब पर तोहफा दिया है, इसके लिए उनको बहुत बहुत बधाई। लेकिन अभी यह लड़ाई जब तक पूरी जीत में नहीं बदलेगी,जब तक संसद में लिखित तौर पर यह वापस नहीं हो जाते। विर्क ने कहा कि एमएमपी और पराली जलाने में, आंदोलन के दौरान जो मुकदमे किसानों पर लगे उनको वापस लिए जाने तक जीत अधूरी है।

इस मौके पर तेजेंदर सिंह विर्क ने आए हुए किसान नेताओं तराई किसान संगठन के राष्ट्रीय महासचिव अमनदीप सिंह ढिल्लो को लड्डू खिलाकर कृषि कानून वापसी के फैसले पर बधाई दी। साथ ही इस मौके पर ढिल्लो ने भी कहा कि किसानों को उनका अभी आधा हक मिला है। जो भी दूसरी मांगें हैं उनको मान लिए जाने के बाद किसान असली जीत की खुशी मनाएगा। इस फैसले से किसानों की जीत का रास्ता बन गया है। इस मौके पर कांग्रेस नेता मोहन खेड़ा, आप नेता नंदलाल, रामदयाल सिंह, निर्मल सिंह, हरमीत सिंह, कांग्रेस नेता सुशील गाबा, नरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here