देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आज (गुरुवार 25 नवंबर) चुनाव प्रबंधन समिति की अहम समीक्षा बैठक हो रही है। बैठक के दूसरे दौर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे। इस बैठक में चुनावी रणनीति के साथ घोषणा पत्र पर चर्चा की जा रही है।

बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव में 60 प्लस का लक्ष्य रखा है
इसके लिए बीजेपी ने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है। बीजेपी के केंद्रीय नेता भी उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। वहीं आज (गुरुवार) बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति, विशेष संपर्क अभियान और घोषणा पत्र के संबंध में बैठक शुरू हो चुकी है। मुख्य रूप से यह बैठक चुनाव प्रबंधन समिति की है।

बैठक के बाद प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, दोनों सह प्रभारी, मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कई इलाकों का दौरा करेंगे। वहीं आज तीन जिलों के 11 विधानसभाओ में कोर कमेटी की बैठक की जाएगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर संगठन जमीनी स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की मजबूत किया जाएगा। इसी को लेकर बैठक चल रही है।
बता दें कि कल देर शाम बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और उनके साथ सह प्रभारी आरपी सिंह और लॉकेट चटर्जी ने उत्तराखंड पहुंचे थे। कल भी चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here