रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में बुग्गावाला के तेलपुरा गांव में एक गुलदार को पिंजरे में कैद किया गया। गुलदार रात को ग्रामीणों के घेर(मवेशी बांधने के लिए बनाई गई जगह) में घुस गया था। उसने वहां बंधे मवेशियों पर हमला नहीं किया, बल्कि चारे के लिए बनाए स्टोर में जाकर दुबक गया। ग्रामीणों से सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद गुलदार को पिंजरे में कैद किया।

दरअसल, तेलपुरा गांव में रात को एक ग्रामीण के घेर में गुलदार घुस गया। गुलदार पशुओं के चारा की कुंड के नीचे दुबक कर बैठ गया। गुलदार को देख मवेशी डर गए और उधम मचाने लगे। जानवरों को ऐसा करते देख ग्रामीण कारण जानने के लिए वहां पहुंचे।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वजह जाननी चाही तो उन्हें गुलदार दुबका हुआ नजर आया। इसके बाद आसपास के ग्रामीण भी वहां पर इकट्ठा हो गए। पुलिस को और वन विभाग को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने गुलदार को पिंजरे में पकड़ लिया। वन विभाग की टीम गुलदार को अपने साथ ले गई है। वहीं, गुलदार को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here