देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का चुनावी शखंनाद करने आज (16 दिसंबर) राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं। राहुल गांधी देहरादून के परेड ग्राउंड में कांग्रेस की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी दोपहर बाद 12.30 बजे देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउंड पहुंचे। परेड ग्राउंड में सबसे पहले राहुल गांधी शहीद सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देंगे। वहीं 1971 की जंग में शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित भी करेंगे। मंच पर करीब 60 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

राहुल गांधी की रैली को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियों पूरी कर ली है।आज की रैली में राहुल गांधी केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे। राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने कहा कि 16 दिसंबर 1971 का यह वह दिन था, जब कांग्रेस के नेतृत्व में वीर सैनिकों और रणबांकुरों ने दुनिया का भूगोल बदला था। इस की 50वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। ऐसे में उन शहीदों को नमन करने और रणबांकुरों को सम्मानित करने के लिए राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने दावा किया कि राहुल गांधी की रैली में करीब 50 हजार लोगों की भीड़ एकत्र होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here