देहरादून:  दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केजरीवाल आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से टेस्ट कराने की अपील की है।

केजरीवाल ने ट्वीट करके उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। केजरीवाल ने लिखा है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों वो खुद को आइसोलेट करके टेस्ट करा लें।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को उत्तराखंड में रैली की थी। देहरादून के परेड ग्राउंड में उनकी रैली में भारी भीड़ उमड़ी थी। आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की देहरादून रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की देहरादून रैली की टक्कर का बता रही है।

अरविंद केजरीवाल सोमवार को दिल्ली से देहरादून पहुंचे थे। केजरीवाल ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लैंड किया था। यहां सिक्योरिटी समेत अनेक लोग उनके संपर्क में आए होंगे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अरविंद केजरीवाल देहरादून के बीजापुर गेस्ट हाउस गए थे। बीजापुर गेस्ट हाउस में अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की मीटिंग ली थी। इस मीटिंग में बैठक में आम आदमी पार्टी प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, समेत चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष मौजूद हैं। इन लोगों पर भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा है।

बीजापुर गेस्ट हाउस में पार्टी की मीटिंग लेने के बाद अरविंद केजरीवाल देहरादून के परेड ग्राउंड पहुंचे थे। देहरादून के परेड ग्राउंड में अरविंद केजरीवाल की रैली थी। केजरीवाल ने यहां रैली को संबोधित किया था। रैली में अच्छी-खासी भीड़ थी। मंच पर केजरीवाल के साथ उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here