रुड़की: रुड़की में महाडी पर पूजा करने के दौरान दो व्‍यक्ति अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर गए। उसके पास मौजूद लोगों ने नहर से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक कलियर रोड पर गंगनहर नहर के पास महाडी में कुछ लोग पूजा कर रहे थे। इस दौरान ज्योति और पाली निवासी अम्बर तालाब गंग नहर किनारे बैठ गए। अचानक ही दोनों अनियंत्रित होकर नहर में गिर पड़े।

आनन-फानन आसपास मौजूद व्यक्तियों ने दोनों के बाहर निकाला, लेकिन दोनों की तब तक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि दोनों के शव कब्जे में लिए गए हैं।

वहीं कलियर गंगनहर में डूबे दो युवकों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। जल पुलिस के गोताखोर इनकी तलाश में लगे हैं। एक युवक गंगनहर में नहाते समय, जबकि दूसरा एक महिला को बचाते हुए गंगनहर में डूबकर लापता हुआ था।

गुरुवार को एक महिला गंगनहर में डूब रही थी। इसी दौरान किलकिली साहब रोड निवासी मोहर्रम ने गंगनहर में रस्सा डालकर उसे बचाने का प्रयास किया था। इसी दौरान वह गंगनहर में डूबकर लापता हो गया था। गंगनहर में उसकी काफी देर तक तलाश की गई। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका।
वहीं शुक्रवार को भी कलियर में गंगनहर पुल के पास नई गंगनहर में एक युवक रेलिंग का पाइप पकड़कर नहा रहा था। इसी दौरान पाइप हाथ से छूट जाने की वजह से वह गंगनहर में डूबकर लापता हो गया। दोनों की गंगनहर में तलाश की गई। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका।

कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि गंगनहर में डूबने वाले दोनों युवकों की शनिवार को भी जल पुलिस के गोताखोर लगातार तलाश करते रहे। लेकिन, कोई पता नहीं चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here