हरिद्वार: हरिद्वार में मरीज को अस्‍पताल ले जा रही एक एम्बुलेंस को तेज रफ्तार कार ने टक्‍कर मार दी। हादसे में मरीज की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक सिडकुल की एक फैक्ट्री में कर्मचारी की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जा रही एम्बुलेंस को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे एम्बुलेंस में मौजूद फैक्ट्री कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि एम्बुलेंस के चालक व परिचालक और कार सवार यात्री घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल स्थित पैनासोनिक कंपनी की यूनिट एक में काम करने वाले जगजीत सिंह को अचानक पथरी का दर्द उठा। एम्बुलेंस बुलाकर उसे तत्काल पैनल अस्पताल भूमानंद ले जाया जा रहा था। हाईवे पर रानीपुर झाल से यू टर्न लेकर मुड़ने के दौरान दिल्ली की ओर जा रही कार ने एम्बुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी।

 

उक्‍त कार हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही थी। टक्कर इतनी तेज थी कि एम्बुलेंस पलट गई। जिसके चलते एंबुलेंस में अस्पताल ले जाए जा रहे कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस के चालक परिचालक व कार सवार यात्रियों चोट आईं हैं। ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआई नितेश शर्मा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं भगवानपुर में गोदरेज कंपनी के सामने एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।  हादसे में बाइक सवार बाबर निवासी रामपुर, कोतवाली गंगनहर रूड़की गंभीर घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक बाबर की भगवानपुर में दुकान है।

सोमवार की सुबह वह दुकान पर जा रहा था। हादसे के बाद आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंचे। घायल को 108 एम्बुलेंस की मदद से रूड़की के सिविल अस्पताल में भेजा गया। जहां पर बाबर की हालात नाजुक होते देख चिकित्सकों ने उसे  हायर सेंटर रेफर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here