हल्द्वानी: पहाड़ों पर भी अब जहरखुरानी गिरोह के सदस्य फिर से सक्रिय हो गए हैं। इस बार गिरोह के सदस्यों ने नेपाली मूल के दो सगे भाइयों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनसे हजारों रुपए की नगदी और सामान लूट लिया है। फिलहाल दोनों भाई अस्पताल में भर्ती हैं और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपियों ने बस में बैठे भाइयों को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर दोनों से 50 हजार की नगदी लूट ली और सामान भी लूट लिया। जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने दोनों को बेहोशी की हालत में हल्द्वानी के रेलवे बाजार में छोड़ भाग गए।आसपास के लोगों ने उन व्यक्तियों को बेहोशी की हालत में देखते ही हल्द्वानी बेस अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां होश में आने के बाद दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि दोनों भाई रानीखेत से बस में सवार होकर हल्द्वानी आ रहे थे. मूलरूप से नेपाल के रहने वाले हैं और उनका नाम अमर, इंदर हैं। पुलिस को दोनों ने बताया कि वह रानीखेत में मजदूरी करने का काम कर रुपया जमा किया था, जहां पैसा और सामान लेकर अपने घर नेपाल को जा रहे थे। हल्द्वानी कोतवाल हरेंद्र चौधरी का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है फिर भी पुलिस अपने स्तर से जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों की तलाश में जुट गई है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here