देहरादून: योगगुरु रामदेव का एक बयान सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रामदेव एक पत्रकार के महंगाई पर पूछे सवाल पर भड़क उठते हैं। दरअसल रामदेव ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले महंगाई, बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार जैसे ज्वलंत मुद्दों पर खूब मुखरता दिखाई थी और यूपीए सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। तब बाबा रामदेव ने एक निजी चैनल के शो पर दावा ठोका था कि युवा उसको वोट दें जो आपको पेट्रोल 75-80 रुपए लीटर देगा या उसे जो 35 रुपए लीटर पेट्रोल दिलाएगा। आपको वोट उसको देंगे जो रसोई गैस सिलेंडर 300-400 रुपए मिलेगा उसको वोट करोगे या 1100-1200 में सिलेंडर देगा उसे वोट करेंगे। रामदेव का ये इंटरव्यू जनवरी 2014 में प्रसारित हुआ था।

वहीं दूसरी और बाबा रामदेव का अब दूसरा बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जब पत्रकार उनसे सवाल पूछता है की बाबाजी आपने बीजेपी की सरकार आने पर ₹35 लीटर पेट्रोल की बात की थी तो बाबा रामदेव पत्रकार पर भयंकर तरीके से भड़क उठे। हालांकि पत्रकार ने फिर बाबा रामदेव से जब सवाल पूछा तो बाबा रामदेव मैं पत्रकार को ही धमकी दे डाली कि अगर आपने अब इससे आगे सवाल पूछा तो आपके साथ ठीक नहीं होगा।

 

तो बाबा रामदेव के इस रवैया को देख कर हिसाब अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या बाबा रामदेव ने 2014 में पूरा झूठ बोला था क्या बाबा रामदेव आप जनता से सार्वजनिक माफी मांगेंगे या फिर आगे भी इसी प्रकार से भगवा चोले में बाबा रामदेव जनता को यूं ही छलते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here