देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनता की सुविधा के मद्देनजर उनसे मिलने के दिन तय कर दिए हैं। सोमवार-मंगलवार को वे सुबह नौ से साढ़े नौ और शाम को छह  से सात बजे तक सांसद और मंत्रिगणों से मिलेंगे।  सीएम के वरिष्ठ निजी सचिव भूपेंद्र बसेड़ा ने बताया कि बुधवार-गुरुवार सुबह नौ से दस बजे तक और शाम छह से 7 बजे तक विधायक-पूर्व विधायकों से मिलने का समय तय है।

मंगलवार और शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 से दोपहर दो बजे तक अफसर-कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों से सीएम सचिवालय में  शासकीय कार्य के बाद मिलेंगे। शनिवार और रविवार को सीएम आवास में उनकी उपलब्धता पर सुबह नौ से दस व शाम को छह से सात बजे तक भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भेंट कर सकेंगे। बसेड़ा ने बताया कि इससे इतर मुख्यमंत्री से मिलने का अनुरोध करने वालों को तय प्रक्रिया के अनुसार समय लेना होगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलाधिकारियों और पुलिस कप्तानों को जनता की समस्याएं नियमित तौर पर सुनकर उनका हल करने के निर्देश दिए। बुधवार शाम को मुख्यमंत्री धामी ने आवास स्थित मुख्य सेवक सदन कक्ष में विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों से भेंट कर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने कई आवेदनों पर टिप्पणी के साथ अफसरों को संबंधित समस्याएं त्वरित निस्तारित करने की हिदायत दी।

जनता मिलन के लिए दूरभाष नंबर जारी

अपनी शिकायतों के निस्तारण के लिए मुख्यमंत्री से मिलने वालों के लिए टेलीफोन नंबर जारी किया है। दूरभाष नंबर 0135-2750033 पर अनुरोध कर अपना समय लेंगे। हालांकि जनता मिलन कार्यक्रम सीएम की उपलब्धता पर ही तय होंगे। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय निर्धारित समय एवं स्थान से ऐसे अनुरोधकर्ताओं को यथा समय जानकारी देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here