शाहजहांपुर: नींबू के दाम इस समय आसमान छू रहे हैं। बाजार में नींबू खरीदने पहुंच रहे लोगों का कहना है कि इन दिनों इसे खट्टा सोना कहा जाए तो अतिशयोक्ति न होगी। 250 से तीन सौ रुपये किलो बिक रहा नींबू अब चोरी होने लगा है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला शाहजहांपुर के तिलहर में सामने आया है। यहां सब्जी विक्रेता मनोज कश्यप के गोदाम से चोर 60 किलो नींबू के साथ दस किलो लहसुन, 40 किलो प्याज और कांटा-बांट ले गए। पीड़ित ने इस चोरी के बारे में विस्तार से बताया है। हालांकि अभी तक पीड़ित ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। नींबू, प्याज और लहसुन चोरी की इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। अगर तहरीर मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। अब पढ़ें नींबू चोरी की हैरान कर देने वाली घटना के बारे में साथ ही जानिए पीड़ित सब्जी विक्रेता ने क्या कहा…

शनिवार रात चोर मोहल्ला बहादुरगंज निवासी सब्जी विक्रेता मनोज कश्यप के गोदाम में घुस गए। चोर वहां से 60 किलो नींबू चोरी कर ले गए। इसके साथ ही 40 किलो प्याज और दस किलो लहसुन भी उड़ा ले गए।

मनोज कश्यप शनिवार शाम को ही बाजार से नींबू का बोरा खरीदकर लाया था। उसने अपने गोदाम में बोरा रखने के बाद ताला डाल दिया था। मनोज ने बताया कि सुबह गोदाम पर आने पर चोरी की जानकारी हुई। 200 रुपये किलो थोक में नींबू को खरीदकर लाए थे। सब्जी के साथ कांटा और बांट भी चोर ले गए हैं।

इस मामले में थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई है। सीओ तिलहर अरविंद कुमार ने बताया कि थाने में चोरी की सूचना नहीं दी गई है। वह मामले की जांच कराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here