सितारगंज: ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने जा रहे बस चालक को रास्ते में रोककर यूपी पुलिस उसे अपने साथ ले गई। इससे बस में सवार स्कूली बच्चों और शिक्षिका में भय व्याप्त हो गया। करीब आधा घंटे तक बस सड़क पर ही तेज धूप में खड़ी रही।

स्कूल प्रबंधन ने दूसरे चालक को मौके पर भेजकर बच्चों व शिक्षिका को उनके घर तक पहुंचाया। स्कूल प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार को नगर के स्कॉलर्स वैली इंटरनेशनल स्कूल के सदस्य पलविंदर सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उनके स्कूल की बस (यूके06टीए-0880) दोपहर करीब दो बजे छुट्टी होने पर 30 बच्चों, एक शिक्षिका और परिचालक को लेकर भुड़िया थाना बहेड़ी के लिए निकली थी। चालक आमखेड़ा पिपलिया निवासी पलविंदर सिंह बस लेकर एनएच पर बरी गुरुद्वारा के पास पहुंचा तो यूपी पुलिस के कर्मियों ने बस रोक ली और बिना किसी जानकारी के चालक को नीचे खींच लिया। इसके बाद अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए।

इससे बस करीब आधा घंटे तक हाईवे पर चिलचिलाती धूप में खड़ी रही। शिक्षिका ने प्रबंधक को घटना की जानकारी दी। इस पर प्रबंधक ने दूसरे चालक को भेजा। जानकारी करने पर पता चला कि किसी व्यक्ति के कहने पर बिलासपुर थाने की पुलिस जबरन चालक को उठाकर ले गई। उन्होंने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here