देहरादून: सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह रावत भू कानून की मांग को लेकर पटेल नगर में बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गए हैं। वह लगातार ऊपर से परचे फेंक रहे हैं। उनके टावर पर चढ़ने से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा है। पुलिस फोर्स अग्निशमन दल की गाड़ी और एंबुलेंस को यहां लगाया गया है।

इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ यहां मौजूद है। सुबह सुरेंद्र रावत यहां पहुंचे और चकमा देकर टावर पर चढ़ गए। करीब 70 से 80 मीटर की ऊंचाई पर वह चढ़े हुए हैं। बीएसएनल के कर्मचारियों का कहना है कि गेट बंद रहता है, लेकिन यह सुरेंद्र रावत गेट को फांद करके यहां पहुंचे हैं।

संभवत रहा होगा कि इन्होंने एक-दो दिन पहले इसकी रेकी की हो तब जाकर यहां चढ़े हैं। पटेल नगर के इंस्पेक्टर और तमाम पुलिस फोर्स समेत आपातकाल और अग्निशमन की गाड़ी समेत एंबुलेंस को यहां लाया गया है, ताकि किसी अनहोनी से बचा जा सके। सुरेंद्र रावत फोन भी ले रहे हैं और लगातार फोन पर अपने साथियों से बात कर रहे हैं भू कानून संबंधी पर्चे भी है। ऊपर से फेंक रहे हैं।

उनके समर्थन में उमेश खंडूरी और पूजा चमोली यहां पहुंचे हैं। उनसे फोन पर बात की है उमेश खंडूरी ने बताया कि वह मान गए हैं, लेकिन जब तक कोई बड़ा अधिकारी या बड़ा जनप्रतिनिधि यहां नहीं आता है तब तक वह नहीं उतरेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here