देहरादून: मॉनसून की दस्तक के साथ पिछले कुछ दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण प्रदेश में हालात खराब हैं। बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं। राजधानी देहरादून मेंं भी बारिश (Rain in Dehradun) का कहर देखने को मिला। यहां दो बच्चियां बारिश के दौरान नाले में बहने से लापता (two sisters missing in the rainy drain of Dehradun) हो गईं। जिनकी तलाश में SDRF जुटी हुई है। फिलहाल एक बच्ची का शव मिल गया है।

घटना रायपुर क्षेत्र के तरला आमवाला इलाके की बताई जा रही है। यहां दो मासूम सगी बहनें बारिश के जलभराव के कारण नाले में बहकर लापता हो गईं। तेज बारिश के बहाव में नाले में बहने वाली एक बच्ची की उम्र 6 साल और दूसरी की 7 साल बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची SDRF और स्थानीय पुलिस लापता बच्चियों की तलाश में जुट गईं। एक बच्ची का शव मिल गया है।

लापता बताई जा रही मासूम बच्चियां बिहार की रहने वाली हैं। फिलहाल पुलिस की टीमें तरला आमवाला क्षेत्र में कार्रवाई में जुटी हैं। रायपुर थाना प्रभारी मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि बिहार मूल की रहने वाली एक 6 साल और दूसरी 7 साल की बहनें नाले के पास खेल रही थी। तभी अचानक तेज बारिश के बहाव में दोनों ही बच्चियां नाले के पानी में बहकर लापता हो गयीं। SDRF ने एक बच्ची का शव बरामद कर लिया है। अभी एसडीआरएफ, फायर सर्विस, स्थानीय पुलिस, ग्रामीणों की मदद से दूसरी मिसिंग बच्ची की तलाश में जुटी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here