रुड़की: गंगनहर कोतवाली इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि इमरान 36 पुत्र मुनफैत निवासी गढ़ी सांघीपुर कोतवाली लक्सर का शव इकबालपुर गन्ना समिति के पास के कांपलेक्स की बिल्डिंग के सामने सड़क पर बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

मृतक के भाई एनुल ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर में बताया कि 25 जुलाई को शाम करीब साढ़े तीन बजे उसका भाई रामपुर चुंगी के पास खड़ा था। वहां पर अशोक वर्मा उर्फ मंत्री निवासी गणेशपुर, उमाकांत निवासी गांव बाजूहेड़ी थाना कलियर, शिव कुमार सैनी निवासी तेल्लीवाला कोतवाली गंगनहर और बिजेंद्र उर्फ बिट्टू निवासी शेरपुर रुड़की आए। वह सभी उसके भाई को अपने साथ ले गए।

बुधवार को उन्हें जानकारी मिली कि उनके भाई का शव मिला है। इमरान खेती-बाड़ी से जुड़ा था। इंस्पेक्टर ने बताया कि चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। अशोक वर्मा राज्य मत्स्य सहकारी संघ के अध्यक्ष हैं। जिस कांपलेक्स में घटना हुई वहां उनका कार्यालय है। भाजपा के जिला महामंत्री आदेश सैनी ने बताया कि अशोक वर्मा कभी भी पार्टी के कार्यक्रमों में किसी स्तर पर सक्रिय नहीं थे। हो सकता है उन्होंने प्राथमिक सदस्यता ली हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here