रुद्रपुर: गदरपुर के बहरा वजीर गांव (Gadarpur Bahra Wazir Village) में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या (youth shot dead) कर दी। इस हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गदरपुर थाना (Rudrapur Gadarpur Police Station) क्षेत्र में एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर घायल कर दिया, जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों युवक मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में ग्रामीण युवक को अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार गदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहरा वजीर गांव देर शाम करीब 7:30 बजे किराना स्टोर पर 30 वर्षीय जसवीर सिंह आया हुआ था। वह किराना स्टोर के स्वामी से बातचीत कर रहा था, इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उससे बहस करने लगे।

बहस के दौरान बाइक सवार एक युवक ने तमंचे से जसवीर पर फायर झोंक दी। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए, गोली चलने की इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। ग्रामीण ने खून से लथपथ जसवीर सिंह को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ शुरू तेज कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here