रुद्रपुर: गदरपुर थाना क्षेत्र के बहरा वजीर गांव में दुकान के बाहर दो बाइक सवार युवकों ने जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में उसी के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल दो तमंचे और बाइक बरामद कर ली गई है। हत्या के पीछे लेनदेन की बात सामने आई है।

बता दें 5 अगस्त की रात गदरपुर थाना क्षेत्र में युवक की दुकान के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए उसी के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त दो तमंचे और बाइक भी बरामद कर ली गई है। एसएसपी ने बताया मृतक जसवीर सिंह, आरोपी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा और प्रदीप सिंह निवासी रोशनपुर गदरपुर तीनों अच्छे दोस्त थे। कुछ समय पूर्व जसवीर से पैसों की लेन देने को लेकर उनका विवाद हो गया था।

पांच अगस्त को भी वहां उसी बात को लेकर बातचीत कर रहे थे. तभी दोनों के बीच गहमागहमी शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने जसवीर सिंह पर गोली चला दी। जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए। आसपास के लोग जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here