भगवानपुर: हरिद्वार जिले के भगवानपुर के करौंदी गांव स्थित एक जूनियर हाई स्कूल के एक अध्यापक ने सात बच्चों के कैंची से बाल काट दिए। बाल काटने की सूचना मिलते ही अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल स्कूल पहुंचा और मामला शांत कराया। पुलिस अध्यापक को थाने ले गई, जहां ग्रामीणों ने एक बार फिर जमकर बवाल काटा।

अभिभावकों ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, करौंदी गांव में स्थित राजकीय जूनियर हाई स्कूल के एक अध्यापक ने छात्रों के बाल काट दिए। घर पहुंचने पर छात्रों ने बाल काटे जाने की पूरी जानकारी अभिभावकों को बताई।  बच्चों की बात सुनकर अभिभावको का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर बवाल किया।

छात्रों के अभिभावकों ने मंगलवार सुबह भगवानपुर थाने पहुंचकर तहरीर देकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की।  स्कूल के प्रधानाचार्य नाजिम ने बताया कि अध्यापक द्वारा छात्रों  को पिछले कई दिनों से बाल बड़े होने पर कटवाए जाने के लिए कहा जा रहा था।

लेकिन, छात्रों द्वारा अपने सिर के बाल नहीं कटवाए, जिसके बाद अध्यापक ने उनके सिर के बाल काट दिए। उपनिरीक्षक परवीन बिष्ट ने बताया कि अभिभावकों ने तहरीर दी। मामले की जांच की जा रही है। पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here