देहरादून: पेपर लीक मामले में जेई ललित राज शर्मा को एसटीएफ ने एक दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर लिया है। उससे बिजनौर के धामपुर में ले जाकर पूछताछ होगी। धामपुर में जिस मकान को नकल सेंटर बनाया गया था, वह भी ललित का ही है। ऐसे में यह इस मामले की अहम कड़ी माना जा रहा है।

एसटीएफ को इससे बहुत से राज उजागर होने की उम्मीद है। बता दें कि केंद्रपाल और हाकम सिंह रावत ने धामपुर में एक बार नहीं बल्कि कई बार नकल कराई है। इस सेंटर पर स्नातक स्तरीय परीक्षा में भी लगभग 100 अभ्यर्थियों को नकल कराई गई थी। ऐसे में इस नकल सेंटर के सहारे ही एसटीएफ आगे बढ़ रही है। यह सेंटर ललित राज शर्मा का घर है।

 

उसने भी यूपी के दर्जनों अभ्यर्थियों को यहां नकल कराई थी। यही नहीं, अपनी गाड़ियों से उन्हें परीक्षा केंद्रों तक भी लेकर गया था। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी यहां एक निगम में इंजीनियर है। वह भी वर्ष 2015 में भर्ती हुई थी।  सूत्रों के अनुसार, उसकी पत्नी के भी अनुचित साधनों का प्रयोग कर भर्ती होने की संभावना है।

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उससे बहुत पूछताछ होनी है। इससे अन्य परीक्षाओं के बारे में जानकारी मिल सकती है। बता दें कि ललित को एसटीएफ ने 20 दिन पहले गिरफ्तार किया था। इसके बाद इस कड़ी से जुड़े तकरीबन 15 लोगों को पकड़ा जा चुका है। ललित की संपत्तियों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here