पौड़ी: जिले के सतपुली तहसील (Pauri Satpuli Tehsil) के अंतर्गत एक गांव में एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म (father raped minor daughter) का आरोप लगा है। परिजनों को मामले के बारे में तब पता चला जब नाबालिग की तबीयत खराब होने पर उसके पिता द्वारा उसे अस्पताल लाया गया। नाबालिग ने पिता की हैवानियत के बारे में डॉक्टर को बताया। बेटी की शिकायत पर राजस्व प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पौड़ी जिले के सतपुली तहसील के दूरस्थ क्षेत्र के एक गांव में मानवता के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबीयत खराब होनी शुरू हुई। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर के सामने नाबालिग ने सारी हकीकत बता दी। मामले का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

जिसके बाद मौके पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी ने नाबालिग के बयान पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर पॉक्सो धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही मामले की गहनता से जांच कराने का मामला रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित हेतु डीएम को भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here