रुड़की :  हनी ट्रैप फंसकर पाकिस्तान की एक महिला को सेना की जानकारी भेजने वाले सेना के अकाउंटेंट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक इमामी खान निवासी सिकंदरा जिला आगरा उत्तर प्रदेश 15 दिन पहले रुड़की बीजी में सहायक अकाउंटेंट अफसर ग्रुप डी में आगरा कैंट से अटैच हुआ था।

बताया गया है कि वह मई से 20 जून तक पाकिस्तान में बैठी एक महिला के संपर्क में था। मैसेज से उससे बातचीत चल रही थी। महिला ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर कई गुप्त जानकारियां ली। वह महिला को जानकारी भेज रहा था।

इसकी जानकारी होने पर मेरठ से सेना के अधिकारियों की एक टीम रुड़की पहुंची और अकाउंटेंट का मोबाइल की जांच की। मोबाइल से महिला को करीब 230 मैसेज भेजे गए थे। अकाउंटेंट का मोबाइल जप्त कर लिया गया है।

मामले में भी बीईजी के पवन गुप्ता ने अकाउंटेंट इमाम खान पर शासकीय गुप्त बात अधिनियम और धोखाधड़ी के मामले में कोतवाली सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया है।

इस मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले की जांच उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह पाल को सौंपी गई है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस कार्रवाई की जाएगी।

हरिद्वार के भगवानपुर चोरों ने चानचक गांव में एक मकान में घुसकर एक बाइक और जेवरात समेत करीब एक लाख का माल साफ कर दिया। माल समेटने के बाद चोर फरार हो गए। भगवानपुर थाना क्षेत्र के चानचक गांव निवासी शुभान किसान है।

रविवार रात वह एक कमरे में सोये थे। जबकि दूसरे कमरे का ताला लगा था। देर रात को चोर दीवार फांदकर मकान में दाखिल हो गए। चोरों ने बंद कमरे का ताला तोड़ दिया। चोरों ने कमरे में रखी आलमारी से कुंडल और पाजेब समेत अन्य जेवरात चोरी कर लिए।
इसके बाद आंगन में खड़ी बाइक लेकर आरोपित फरार हो गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here