हल्द्वानी: अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत (Kaladhungi MLA Banshidhar Bhagat) ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस (international girl day) के मौके पर बंशीधर बालिकाओं के सामने ही विवादित बयान दे बैठे। बंशीधर के इस विवादित बोल के बाद वहां मौजूद महिलाएं और बालिकाएं हक्का-बक्का हो गईं। कार्यक्रम में उन्होंने मां सरस्वती, दुर्गा और लक्ष्मी सहित कई देवताओं को लेकर अमर्यादित बयान दिया।

इस दौरान बंशीधर भगत ने मंच से कहा कि बालिकाओं का हमेशा सम्मान होता है, लेकिन बालकों को भी सम्मान भी मिलना चाहिए. जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ। शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ. धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ। जिस सुनकर वहां बैठी महिलाएं और बालिकाएं हक्का-बक्का रह गई। वहीं कुछ लोगों जमकर ठहाके मारे।

बंशीधर भगत की जुबान यहीं पर नहीं रुकी, उन्होंने कहा एक पुरुष भगवान शिव है, जो हिमालय पर जाकर ठंड में पड़े हुए हैं। ऊपर से उनके सिर पर सांप बैठा हुआ है और ऊपर से पानी बह रहा है। वहीं, भगवान विष्णु समुद्र की गहराई में छुपे हुए हैं. आपस में बेचारों की बात भी नहीं होती है। बंशीधर भगत के इस बयान के बाद वहां बैठे महिलाएं और बालिकाएं तरह-तरह की चर्चा करने लगी।

गौरतलब है कि बंशीधर भगत हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। पूर्व में भी कई ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं, जिससे उनकी और पार्टी की किरकिरी हुई है। ऐसे में बंशीधर भगत का फिर से एक बार विवादित बयान सुर्खियों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here