श्रीनगरः एक कहावत है ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’. ऐसा ही कुछ ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे 58  पर देखने को मिला है। यहां देर रात मलेथा के पास एक डंपर अनियंत्रित होकर गदेरे में जा गिरा। जिसमें डंपर के परखच्चे उड़ गए, लेकिन चालक और परिचालक को खरोंच तक नहीं आई। इतना ही नहीं दोनों आनन-फानन में गदेरे से बाहर निकलकर अपने-अपने घर भी चले गए।

जानकारी के मुताबिक, ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर खनन सामग्री से भरा एक डंपर संख्या UK 07 CC 2159 कीर्तिनगर से मलेथा जा रहा था। तभी मलेथा के पास पुलिया पर चालक ने डंपर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे चालक और परिचालक डंपर समेत गदेरे में जा गिरे। गनीमत रही कि चालक और परिचालक सुरक्षित बच गए, लेकिन डंपर चकनाचूर हो गया.मलेथा में डंपर खाई में गिरा।

अचानक चलती ट्रेन के नीचे आया टेक्नीशियन, GRP के जवानों ने ऐसे बचाई जान, देखें वीडियोकीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान सिंह (Kirtinagar Kotwal Chandrabhan Singh) ने बताया कि बीती देर रात करीब एक बजे उन्हें सूचना मिली थी कि मलेथा पुलिया के पास डंपर हादसा (Srinagar Dumper Accident) हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पर मौके पर पहुंची। जब टीम रेस्क्यू अभियान के गदेरे में उतरी तो मौके पर डंपर के अलावा कोई नहीं मिला। इसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि डंपर चालक और परिचालक घटनास्थल से घर चले गए थे। जो सुरक्षित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here