ऋषिकेश : गंगा में रिवर राफ्टिंग पूरी करने के बाद गंगा में नहाने के लिए उतरे दिल्ली के दो युवक तेज बहाव की चपेट में आकर गंगा में डूब गए।

एक युवक को आसपास मौजूद पर्यटकों ने बचा लिया। गंगा में डूबे युवक को तलाश के लिए एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम सर्च अभियान चला रही है।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली में अलग-अलग प्रायवेट कंपनियों में नौकरी करने वाले तीन युवक व एक युवती सप्ताहांत पर ऋषिकेश घूमने आए थे। शनिवार की सुबह वह राफ्टिंग के लिए चले गए।

नीम बीच पर राफ्टिंग पूरी करने के बाद चारों लोग कुछ देर गंगा किनारे ही बैठे रहे। कुछ देर बाद तीनों युवक गंगा में नहाने के लिए चले गए। नहाते समय अचानक एक युवक का पैर फिसल गया और वह गंगा के गहरे पानी में पहुंचकर डूबने लगा।

उसे बचाने के प्रयास में दो अन्य साथी भी तेज बहाव की चपेट में आकर बहने लगे। यहां मौजूद कुछ अन्य युवकों ने एक युवक को तो सकुशल बाहर निकाल दिया मगर, दो युवक प्रशांत विहार दिल्ली निवासी वंश कौशल 25 वर्ष पुत्र अनिल तथा छत्तरपुर फतेहपुर दिल्ली निवासी कुमार गौरव 26 वर्ष तेज बहाव में बह गए।

सूचना पाकर मुनिकीरेती पुलिस तथा एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम मौके पर पहुंची। गंगा में डूबे दोनों युवकों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here